Wednesday, December 18, 2019

Best attitude status for the new year 2020

We are again here with the Best status of attitude for you in the happy new year in advance and here we have collected all type of attitude status which will really impress you and you can use them as you want on your facebook commensts for girls as well as the whatsapp or on any of your social media and for more interesting qutotes and status click here.

तुम जलते रहोगे आग की तरह, और हम खिलते रहेंगे गुलाब की तरह। 

सिगरेट 🚭 वाले से उधार 💵 और खुबसूरत लड़कियों 💁 से प्यार 😍, जितना भी रोको 😉 हो ही जाता है..!! 

😍 #DP👌 तो #बस 👸👈 #दिखाने के लिए है👸…👀 #वरना 💃 #आफत👆#मचाने के लिए👸 तो 😍 #मेरा 👩#नाम ही 👌 #काफी है…😋😋.

#Road पे #Speed_Limit, #Exam में  #TimeLimit, #Love में #AgeLimit, पर #हमारी #दादागिरी में #No Limit.

#Zindagi _जीने का कुछ #ऐसा #Andaaz रखो, जो #तुम्हे न समझे उसे #नज़रंदाज़ रखो.

 !! प्यार, एहसान, नफरत, दुश्मनी जो चाहो वो करलो मुझसे, आप की कसम वही दोगुना होकर मीलेगा 😎 😎

 मरूँगा🥊 10 गिनूंगा #_एक,☝️ यकीन नहीं #आता❓ तो #ऊँगली👊 करके देख !!

#मज़बूत_रिश्ते 👫 और #कड़क_चाय, ☕ #धीरे_धीरे ☝ #बनते_है ।। 😉

 सही को सही और गलत को गलत कहने की हिम्मत रखता हूँ… इसीलिए आजकल रिश्ते कम रखता हूँ 

😏 सब बोलते है यार बता Bro कैसी❓है Vo​​ तो यारों सुनो दिखने मैं भोली है​, ​लेकिन बंदूक​ ​कि गोली है.!!

मैं जानता हूं कहां तक उड़ान है उनकी, मेरे ही हाथ से निकले हुए परिंदे हैं..!!

हर किसी को सफाई मत दिया करो … तुम इंसान हो कोई Detergent Powder नहीं 😎 😏 😉

#Zindagiको इतनी भी सस्ती मत समझो कि 2 कौड़ी के लोग आकर तुम्हारी #Zindagi से खेल जाए.

#Attitude तो बच्चे दिखाते है हम तो लोगो को उनकी #Aukaat दिखाते है 

 #गज़ब की धूप है ☀ #मेरे_शहर में, 🌇  फिर ☝ भी #कुछ_लोग 👫 धूप ☀ से नही #मुझसे_जलते है !!

 वैसे दुश्मनी # तो # 👑हम 🐕कुत्ते # से भी # नहीं # करते # है, # पर बीच में # आ जाये #तो # 🦁शेर # को #भी #नहीं  #छोड़ते_ # 

कोई 👥 कितनी भी कोशिश कर ले हमारे 👦 जैसा बनने की, लेकिन उसे 👤 यह पता होना चाहिये कि शेर 🦁 बनाए नही जाते, पैदा हुआ करते हैं..

मेरे जो दोस्त हैं, उनके लिए मैं #ताकत हूँ और जो मेरे दुश्मन हैं, उनके लिए मैं बहुत बड़ी #आफत हूँ .#Bhaigiri 

#Dimaag कहता है #मारा जायेगा, लेकिन #Dil कहता है #देखा जाएगा . #Bhaigiri

जब चलना नहीं आता था तो लोग गिरने नहीं देते थे , जब से संभाला है खुद को लोग पैर -पैर पर गिराने की कोशिश करते हैं।  #Bhaigiri

 सही वक्त 🕣 पर करवा देंगे 💁 हदों का अहसास, कुछ तालाब खुद 🙌 को समंदर 🌊 समझ बैठे हैं..

चाहने वाले हज़ार हैं मेरे, ये दो चार दुश्मनों से फर्क नहीं पड़ता मुझे..!! 

अगर कोई चुप है तो इसका मतलब ये नहीं की उसे बोलना नहीं आता, हो सकता है वो थप्पड़ 👋 मारने में यकीन रखता हो !!

😏 कुछ लोग चप्पल के जैसे होते है, साथ तो देते है पर पीछे से कीचड़ उड़ाते रहते है 😎 😏 😎

No comments:

Post a Comment

Eleanor Roosevelt Quotes

Eleanor Roosevelt Inspirational Quotes- Eleanor Roosevelt is known as the first woman in the United States. She was the great woma...