Friday, December 27, 2019

Sad status for life in hindi

Welcome to our new post and today in this post we are going to share the sad status collection with you and hope you will like it and appreciate our work by sharing this with your friends and family and if you like to read the posts like this then must visit to dpviral which have amazing status collection.

कुछ दूर हमारे साथ चलो, हम दिल की कहानी कह देंगे, समझे ना जिसे तुम आखो से, वो बात जुबानी कह देंगे ।

बदलते हुए लोगो के बारे में आखिर क्या कहु मैं मैंने तो अपना ही प्यार किसी और का होते देखा है

मैं कैसे मान लू की वो किसी और को चाहती है

इरादा क़त्ल का था तो मेरा सर कलम कर देते क्यों इश्क़ में डाल कर तूने मेरी हर सांस पर मौत लिख दी 

कुछ लोग आए थे मेरा दुख बाँटने मैं जब खुश हुआ तो खफा होकर चल दिये

अगर इतनी ही नफ़रत है हमसे, तो आज ही ऐसी दुआ करो, की तुम्हारी दुआ भी पूरी हो जाये, और मेरी ज़िन्दगी भी।

जो मेरे बुरे वक्त में मेरे साथ है मे उन्हें वादा करती हूँ मेरा अच्छा वक्त सिर्फ उनके लिए होगा


नफरत ना करना पगली हमे बुरा लगेगा. . . बस प्यार से कह देना अब तेरी जरुरत नही है. .

मेरे दिल 💕 में आप हो और कोई खास कैसे होगा, मेरी यादों 💭 में आपके सिवा कोई पास कैसे होगा, मेरी हिचकियाँ कहती हैं आप 👩 हमे याद करते हो, पर आप बोलेंगे 🗣️ नहीं तो हमें एहसास कैसे होगा।

वहां तक तो साथ चलो जहाँ तक साथ मुमकिन है, जहाँ हालात बदलेंगे वहां तुम भी बदल जाना.

एक बात हमेशा याद रखो, किसी के सामने गिड़गिड़ाने से न तो इज़्ज़त मिलती है, और न ही मोहब्बत।

किसी को क्या बताये की कितने मजबूर है हम.. चाहा था सिर्फ एक तुमको और अब तुम से ही दूर है हम।

अगर 😑उलझा था हमसे 👈तो तुम👉 इसे सुलझा भी 😣सकते थे, तुम्हारे हाथ🖐️ में भी रिश्ते का कोई तो सिरा😍 होगा
Read More....


गिला भी तुझ से बहुत है मगर मोहब्बत भी,
वो बात अपनी जगह है ये बात अपनी जगह।



ये तो न कह कि किस्मत की बात है,
मेरी बरबादियों में तेरा भी हाथ है।



कुछ कटी हिम्मत-ए-सवाल में उम्र,
कुछ उम्मीद-ए-जवाब में गुजरी।



चंद कलियाँ निशात की चुनकर,
मुद्दतों मायूस रहता हूँ,
तेरा मिलना ख़ुशी की बात सही,
तुझसे मिलकर उदास रहता हूँ।



😔नाराज़गी आपसे नहीं…
अपनेआप से है मुझे….😔
कि आपके दिल में इतनी भी जगह नहीं बना पाये हम
कि आप अपना समझ कर हमसे अपने दिल की बात कह सको !


कोई भी ✔इन्सान उसी 👉🏻व्यक्ति👈🏻 की बातें चुपचाप 🙇सुनता है,
जिसे खो❌ देने का डर उसे सबसे 👉🏻ज्यादा👈🏻 होता है…!!🙇😔


सोचा ना था वो शख्स भी इतना जल्दी साथ छोङ जाएगा, ❣
जो मुझे उदास देखकर कहता था “मैँ हू ना”.🍁

हद से बढ़ जाये तालुक तो गम मिलते हैं.. हम इसी वास्ते अब हर शख्स से कम मिलते हँ..



नए लोग से आज कुछ तो सीखा हे, पहले अपने जैसा बनाते हे फिर अकेला छोड़ देते है...


भूल गया होता तो अलग बात थी, लेकिन उसने तो मुझे जान बूझ कर भुलाया है।


अजीब दस्तूर है, मोहब्बत का,रूठ कोई जाता है, टूट कोई जाता है

ये तेरा वहम है के हम तुम्हे ‪भूल‬ जायेगे..वो ‪शहर‬ तेरा होगा, जहाँ बेवफा लोग बसा करते है..


तेरी आरज़ू मेरा ख्वाब है,
जिसका रास्ता बहुत खराब है,
मेरे ज़ख्म का अंदाज़ा न लगा,
दिल का हर पन्ना दर्द की किताब है.


अब शिकायतेँ तुम से नहीँ खुद Se है.. माना के सारे झूठ तेरे थे.. लेकिन उन पर यकिन तो मेरा था!!


छोड़ दिया यारो किस्मत की
लकीरों पर यकीन करना,
जब लोग बदल सकते हैं
तो किस्मत क्या चीज.


एक खेल रत्न उसको भी दे दो ,बड़ा अच्छा खेलती है वो दिल से


अब तो जब हिचकियाँ आती हैं, तो पानी पी लेते हैं, क्योंकि अब ये बह्म नही रहा की तुम याद करते हो।


युं ही हम दिल को साफ़ रखा करते थे…पता नही था की, ‘किमत चेहरों की होती है’ !

No comments:

Post a Comment

Eleanor Roosevelt Quotes

Eleanor Roosevelt Inspirational Quotes- Eleanor Roosevelt is known as the first woman in the United States. She was the great woma...