Wednesday, December 18, 2019

New attitude status for fb and whatsapp

On the attitude status website you will get the latest attitude status for the happy new year 2023 for your facebook posts and the WhatsApp status tab and you can easily empress all your relatives and the friends by using our status for whatsapp on the Viraldpstatus  here you will get the latest status for your post and can share with others easily.

मुझे मेरी औकात बताने का शुक्रिया, तुम्हें तुम्हारी औकात वक़्त बताएगा। 

मत उलझो हमसे , हम खुद नहीं समझ पाए अपने आप को, तुम क्या ख़ाक समझोगे हमें😎😏

 बेटा 🎲#Game 👈बहुत अच्छा #खेला तूने, लेकिन #बंदा 🙄गलत चुन लिया😎

#बदमाश💪 तो हम👉#जन्म👶 से हे, पर #कभी _कोई #BADMASHI👊😒 दिखाई ❌नही, #जिस _दिन #Badmashi 🔫देखा दी, उस #दिन #लोगो👫 का #घर🏡 से निकलना ⚠#मुश्किल हैं..!

#यूं तो🤜 😍 #हम है 👏 #_ब्रम्हचारी,🕉 पर, #जहा 👀 #देखी 👸 #नारी 😘 हमने #Line_मारी… 💏 #पटी तो 👫 #हमारी… वरना 😁 #फीर से 👏 #ब्रम्हचारी..!

👉#हम _थोड़ी सी #Style क्या #मारे.. #दुश्मनों की #_आँखे 👀 #बड़ी हो गयी..😲 #अभी तो #_Entry 🙋 मारी हैं.. आगे-आगे #Dekho🔫 #होता हैं क्या❓

ख़ुदा सलामत रखे उन आँखों को जिनमे आजकल हम चुभते बहुत हैं। 

थोड़े ही दिनों में इतना नाम कमाने वाला हूँ, की कोई पूछेगा भी नहीं की लड़का क्या करता है, Direct बोलेंगे ले कर जा मेरी लड़की को बात ख़तम.. 

उस 👉#जगह पर हमेशा #खामोश 🤫रहना, जहाँ दो #कोड़ी2️⃣ की लोग #अपनी👢 #_हसियत के गुण😂 गाते है !! 

तू ‎chatting किसी से भी कर ले ‎Pagli‬ पर,‪मुझे‬ पता है तू ‎Setting‬ तो मुझसे ही करना चाहती है.

तेरे सामने #Sharif होने का दिखावा करता हुँ #Pagli,वर्ना आकर पुछ मेरे #Yaaro से, कमिनेपन मे #‎Branded हरामी हूँ.


#Ek लड़की को मैंनें कहा सैंडल बहुत #aachi hai वो बोलीं #Utaaru kya मैने कहा सलवार-सूट Bhi aachi hai,‎#Pagli‬ ने जवाब ही नही दिया.

हमारे #कद 👆के #बराबर ना आ सके जो 👉लोग, हमारे #पाव👢 के #निचे खुदाई🕳️ करने लगे !! 

अपना तो एक ही तरीका है यारो, मांगों उसी से जो दे ख़ुशी से, और जो न दे ख़ुशी से तो छीन लो उसी से..

 !! रेगिस्तान 🗿 भी _हरे 🌳 हो #जाते है, जब #अपने _साथ 😍 अपने #भाई 👬 #खड़े हो जाते है…!! 

ताक़त अपने लफ़्ज़ों में डालो आवाज़ में नहीं, क्यूंकि फ़सल बारिश से होती है बाढ़ से नहीं 😎😎

जिनके मिज़ाज दुनियाँ से अलग होते है, महफ़िलों मैं चर्चे उन्ही के ग़जब होते है। सिंगल ☝

 लोंडो का भी अपना अलग ही 😎 एप्टीटयूडहै, मां-बाप 👪 के अलावा किसी के बाप की नही ☝ सुनते.. 

जो मेरे मुकद्दर में है वो खुद चल कर आएगा, जो नहीं है उसे अपना खौफ लाएगा 😏 😏

 हमारी शराफत का फायदा उठाना बंद कर दो , जिस दिन हम बदमाश हो गए… कयामत आ जाएगी😏😏 

जहाँ #सच😕 ना चले वहां #झूठ ही सही.✔️ जहाँ #हक💪 ना चले❌ वहां #लूट ही 👉सही !!

1 comment:

Eleanor Roosevelt Quotes

Eleanor Roosevelt Inspirational Quotes- Eleanor Roosevelt is known as the first woman in the United States. She was the great woma...